Shoaib Akhtar | शोएब अख्तर का बड़ा दावा, ‘गैंगस्टर’ फिल्म में मिला था लीड रोल के लिए ऑफर

0
Shoaib Akhtar | शोएब अख्तर का बड़ा दावा, 'गैंगस्टर' फिल्म में मिला था लीड रोल के लिए ऑफर

मुंबई: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) के लाखों फैंस हैं। ‘रावलपिंडी एक्सप्रेस’ के नाम से मशहूर शोएब अख्तर ने एक बड़ा खुलासा किया हैं। उन्होंने कहा कि, बॉलीवुड फिल्म ‘गैंगस्टर’ (Gangster) में उन्हें काम करने का ऑफर मिला था।

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने बताया कि, उन्हें बॉलीवुड निर्देशक महेश भट्ट की क्राइम-ड्रामा फिल्म ‘गैंगस्टर’ (Gangster) में मुख्य भूमिका निभाने का ऑफर मिला था। मालूम हो कि, पिछले साल अख्तर ने अपनी बायोपिक के शीर्षक का खुलासा किया था।उनकी बायोपिक का शीर्षक ‘रावलपिंडी एक्सप्रेस: रेसिंग अगेंस्ट द ऑड्स’ रखा गया था। हालांकि, इस फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी इस बात फ़िलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं, पिछले महीने अख्तर ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया था। इस पोस्ट के जरिए बताया कि, उन्होंने खुद को फिल्म से अलग करने का फैसला किया था।

यह भी पढ़ें

शोएब अख्तर की तेज गेंदबाजी के काफी लोग फैंस है। वह क्रिकेट के दुनिया के सबसे घातक गेंदबाजों में से एक हैं। उनके दम पर पाकिस्तान ने कई मैच अपने नाम किए है। 

भारत के खिलाफ भी उनका प्रदर्शन शानदार रहा है। अख्तर ने भारत के खिलाफ 10 टेस्ट में उन्होंने 28 विकेट लिए थे। वहीं, 28 वनडे में उन्होंने 41 विकेट हासिल किए थे। इस तरह 38 मैचों में उन्होंने 69 विकेट लिए थे। साल  2011 में  अख्तर ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया था। उन्होंने 46 टेस्ट में 178 विकेट लिए थे। वहीं, 163 वनडे मैचों में उन्होंने 247 विकेट चटकाए थे। 15 टी20 में अख्तर ने 19 विकेट झटके थे।

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here