IPL 2023, CSK | आईपीएल 2023 शुरू होने से पहले ही CSK को लगा बड़ा झटका, यह स्टार गेंदबाज हुआ टूर्नामेंट से बाहर

0
IPL 2023, CSK | आईपीएल 2023 शुरू होने से पहले ही CSK को लगा बड़ा झटका, यह स्टार गेंदबाज हुआ टूर्नामेंट से बाहर

नई दिल्‍ली: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL 2023) का शेड्यूल जारी हो गया है। आईपीएल का आगाज  31 मार्च से होने वाला है। इस सीजन का पहला मैच गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच अहमदाबाद में खेला जाने वाला है। इस मैच से पहले महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की टीम को बड़ा झटका लगा है।

यह भी पढ़ें

सीएसके (CSK) के स्टार पेसर काइल जैमीसन (Kyle Jamieson) आईपीएल से बाहर हो गए हैं। सीएसके ने जैमीसन को उनके बेस प्राइस में 1 करोड़ रुपये में खरीदा था। वह इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का हिस्सा थे, जहां उन्हें 15 करोड़ रुपये में ख़रीदा था। 

न्यूजीलैंड (New Zealand) के गेंदबाज काइल जैमीसन (Kyle Jamieson) की इस हफ्ते पीठ की सर्जरी होने वाली है। सर्जरी के बाद वह कम से कम तीन से चार महीने के लिए क्रिकेट से दूर हो सकते हैं। बता दें कि, इस कीवी खिलाड़ी को पिछले साल जून में पीठ में चोट लगी थी। जैमीसन इंग्‍लैंड के‍ खिलाफ पहले टेस्‍ट मैच में नज़र आने वाले थे। लेकिन, वार्म अप मैच के दौरान उनकी चोट दोबारा उभर गई। इसके बाद वह सीरीज से बाहर हो गए। एमआरआई स्कैन और सर्जन की सलाह के बाद न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने जैमीसन की सर्जरी कराने का फैसला किया है।

हाल ही में न्यूजीलैंड टीम के हेड कोच गैरी स्टीड ने कहा, ‘काइल के लिए यह चुनौतीपूर्ण और कठिन समय है और हमारे लिए बड़ा नुकसान है। हम उसके अच्छे होने की कामना करते हैं। हम तीन से चार महीनों में जानेंगे कि आगे क्या होता है।’

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here