Prithvi Shaw | सेल्फी लेने से मना करना पृथ्वी शॉ को बड़ा महंगा, फैंस ने उतारा दोस्त की कार पर गुस्सा

0
Prithvi Shaw | सेल्फी लेने से मना करना पृथ्वी शॉ को बड़ा महंगा, फैंस ने उतारा दोस्त की कार पर गुस्सा

मुंबई: भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) के दोस्त की कार पर हमला हुआ है। दरअसल, यह हमला क्रिकेटर के साथ सेल्फी लेने को लेकर हुए विवाद के चलते हुआ है। इस मामले में ओशिवारा थाने में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

शिकायतकर्ता बिजनेसमैन पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) का दोस्त है। पृथ्वी शॉ और उनके दोस्त एक बड़े होटल में मिले। उसके बाद उसका दोस्त एयरपोर्ट की ओर जा रहा था। उस वक्त आरोपी सना गिल और शोभित ठाकुर ने पृथ्वी शॉ के साथ सेल्फी लेने की जिद की।

यह भी पढ़ें

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) के साथ सेल्फी लेने के बाद भी दोनों आरोपी बार बार सेल्फी निकालने के लिए जिद कर रहे थे। ऐसे में होटल के मालिक ने दोनों को वहां से बाहर भेज दिया। इस बात से आरोपी नाराज हो गए और उसने पृथ्वी शाह के साथ रहने वाले अपने दोस्त पर हमला कर दिया। आरोपी ने पृथ्वी शॉ के दोस्त को जोगेश्वरी के लोटस पेट्रोल पंप के सामने रोका। आरोपी व उसके साथ मौजूद अन्य आरोपियों ने बेसबॉल के डंडे से फरियादी की कार को तोड़ दिया। गनीमत रही कि पृथ्वी शाह उस कार में नहीं थे।

इसके बाद आरोपी ने मामले को रफा दफा करने के लिए बिजनेसमैन से 50 हजार रुपये की मांग की। रुपये नहीं देने पर बिजनेसमैन को झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी गई। बिजनेसमैन के ड्राइवर के टूटी कार लेकर ओशिवारा थाने आने के बाद पुलिस ने आरोपी सना गिल और शोभित ठाकुर के खिलाफ आईपीसी की धारा 384,143, 148,149, 427,504, 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में ओशिवारा पुलिस घटना की आगे की जांच कर रही है।

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here