Pakistan | शहबाज शरीफ की भारत को गीदड़भभकी, कहा- अगर पाकिस्तान पर बुरी नजर डाली तो पैरों तले कुचलेंगे

0
Pakistan | शहबाज शरीफ की भारत को गीदड़भभकी, कहा- अगर पाकिस्तान पर बुरी नजर डाली तो पैरों तले कुचलेंगे

File Pic

इस्लामाबाद. प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने चेतावनी दी है कि अगर भारत ने पाकिस्तान पर बुरी नजर डालने की हिमाकत की तो उनके परमाणु संपन्न देश के पास उसे पैरों तले कुचलने की ताकत है। उन्होंने कश्मीरियों के प्रति समर्थन जताते हुए ‘कश्मीर एकता दिवस’ पर रविवार को पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) की विधानसभा को संबोधित करते हुए उक्त टिप्पणियां कीं।

शरीफ ने कहा, “पाकिस्तान के पास परमाणु ताकत है और भारत हम पर बुरी नजर नहीं डाल सकता। हमारे पास उसे अपने पैरों तले कुचलने की ताकत है।” उन्होंने कहा, “पाकिस्तान कश्मीर के मुद्दे पर नैतिक, कूटनीतिक और राजनीतिक समर्थन देता रहेगा।”

यह भी पढ़ें

उन्होंने कश्मीरियों को भी हमेशा समर्थन देते रहने की बात कही। ऐसा लगता है कि शरीफ ने स्थानीय लोगों का समर्थन जीतने के लिए इस मौके पर भारत के प्रति जहर उगला क्योंकि इमरान खान की अगुवाई वाली पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसान ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में उनकी पार्टी को शिकस्त दी थी।

गौरतलब है कि पिछले महीने दुबई के एक चैनल को दिए साक्षात्कार में प्रधानमंत्री ने कहा था कि भारत के साथ तीन युद्ध के बाद पाकिस्तान ने सीख ले ली है और अब वह अपने पड़ोसी के साथ शांति चाहता है। (एजेंसी)

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here