Shubman Gill on Tinder | क्रिकेटर शुभमन गिल ने की टिंडर पर एंट्री, अकाउंट शुरू कर कहा- ‘तेरा हीरो इधर है’, वीडियो जमकर वायरल

0
Shubman Gill on Tinder | क्रिकेटर शुभमन गिल ने की टिंडर पर एंट्री, अकाउंट शुरू कर कहा- 'तेरा हीरो इधर है', वीडियो जमकर वायरल

नई दिल्ली: भारत के युवा स्टार खिलाड़ी शुभमन गिल इस समय कई कारणों से चर्चा में हैं। कुछ दिन पहले अहमदाबाद में हुए भारत बनाम न्यूजीलैंड सीरीज के तीसरे मैच के दौरान एक युवती ने एक लाइव पोस्टर पकड़ा और डेटिंग ऐप टिंडर से ‘मैच मी विथ शुभमन’ की गुजारिश की। इस पोस्टर गर्ल की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इसी तरह अब शुभमन ने उस लड़की के लिए टिंडर पर भी यही अकाउंट शुरू किया है।

यह भी पढ़ें

स्टेडियम में एक पोस्टर लिए खड़ी एक युवती की तस्वीर वायरल होने के बाद टिंडर ऐप ने इसका इस्तेमाल अपने विज्ञापन के लिए किया। उन्होंने हर जगह इसका विज्ञापन किया और कहा ‘शुभमन इधर तो देख लो’। इसी के चलते भारतीय क्रिकेटर उमेश यादव ने शुभमन को ट्रोल करते हुए कहा, ”पूरा नागपुर बोल रहे शुभमन अभी तो देख ले।” आखिरकार शुभमन ने इस पर ध्यान दिया और टिंडर ऐप पर अपना अकाउंट शुरू किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया।

 

शुभमन ने अपने टिंडर प्रोफाइल पर अपनी तस्वीर पोस्ट की और इसे कैप्शन दिया “तेरा हीरो इधर है”। यह वास्तव में टिंडर ऐप के साथ उनका पेड प्रमोशन था। शुभमन गिल इस समय जबरदस्त फॉर्म में हैं और उन्होंने भारत में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में अपना छठा अंतरराष्ट्रीय शतक पूरा किया। उनकी इस पारी के बाद हर तरफ से उनकी तारीफों की बौछार हो रही है। 

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here