Shaheen Afridi Marriage | पाकिस्तान: फास्ट बॉलर शाहीन ने थमा पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के बेटी का हाथ, खिलाड़ी ने बेटी दामाद को लेकर कही ये बड़ी बात

0
Shaheen Afridi Marriage | पाकिस्तान: फास्ट बॉलर शाहीन ने थमा पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के बेटी का हाथ, खिलाड़ी ने बेटी दामाद को लेकर कही ये बड़ी बात

(Image-Twitter)

(Image-Twitter)

नई दिल्ली: शादी का माहौल न केवल भारतीय क्रिकेटरों में ही नहीं बल्कि पाकिस्तानी क्रिकेटरों में भी दिखाई दे रहा है। हाल ही में भारतीय क्रिकेटर KL राहुल ने सुपरस्टार सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी संग साथ फेरे लिए वही अब पाकिस्तान के फास्ट बॉलर शाहीन ने पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के बेटी से निकाह किया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है, ऐसे में अपनी बेटी और दामाद के लिए पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने एक बहुत प्यार भरा ट्वीट किया है। 

 

आपको बता दें कि पाकिस्तान के फ़ास्ट बॉलर शाहीन अफरीदी का शुक्रवार 3 फरवरी को निकाह हुआ और वह पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और धाकड़ ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी के दामाद बन गए।बी बता दें कि शाहीन का अफरीदी की बेटी से निकाह 2020 में ही तय था जिसे तमाम इस्लामी रस्मो रिवाज के साथ आज पूरा किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मिडिया पर छाई हुई है। 

 

दरअसल स्टार पेसर शाहीन अफरीदी की शादी शाहिद अफरीदी की बेटी अंशा से हुई। मिली जानकारी के मुताबिक, शाहीन की शादी की सारी रस्में कराची में हुई। यहीं पर वर-वधु ने निकाह पढ़ा और इसी शहर में पूरी वेडिंग सेरेमनी का आयोजन हुआ। शाहीन की निकाह पढ़ते हुए फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किए गए हैं।

 

गौरतलब हो कि शाहीन अफरीदी की सगाई दो साल पहले ही हो गई थी पर कोरोना वायरस की महामारी और अन्य वजहों के चलते उनकी शादी अब तक टलती रही। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम और पूर्व कप्तान सरफराज अहमद समेत तमाम खिलाड़ियों ने शाहीन की शादी के उत्सव में शिरकत की और इस शादी में चार चांद लगाए है। 

 

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here