Mere Sawaal Ka Song Out | कार्तिक आर्यन की ‘शहजादा’ का नया गाना ‘मेरे सवाल का’ हुआ रिलीज, कृति सेनन के साथ दिखी गजब की केमिस्ट्री

0
Mere Sawaal Ka Song Out

File Pic

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’ (Shehzada) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। अभी हाल ही में फिल्म के रिलीज डेट में बड़ा बदलाव किया गया है। फिल्म ‘शहजादा’ जहां पहले वेलेंटाइन डे से पहले 10 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, वहीं अब ये फिल्म 17 फरवरी, 2023 को थिएटरों में दस्तक देगी। फिल्म का आज एक नया गाना ‘मेरे सवाल का’ (Mere Sawaal Ka) रिलीज हुआ है।

जिसमें कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की सिजलिंग रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। फिल्म ‘शहजादा’ का ये नया गाना भूषण कुमार की टी-सीरीज के ऑफिसियल यूट्यूब पर स्ट्रीम हो रहा है। ‘मेरे सवाल का’ गाने को शाश्वत सिंह और शाल्मली खोलगड़े ने गाया है जबकि श्लोक लाल ने लिरिक्स लिखा है और प्रीतम ने म्यूजिक दिया है।

यह भी पढ़ें

रोहित धवन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘शहजादा’ में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के अलावा मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म ‘शहजादा’ का निर्माण भूषण कुमार, अल्लू अरविंद, अमन गिल और कार्तिक आर्यन ने किया है। कार्तिक आर्यन की बतौर को-प्रोड्यूसर ये पहली फिल्म है। फिल्म 17 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here