जर्जर सड़क का सदर विधायक ने अधिकारियों के साथ किया निरीक्षण

0

जर्जर सड़क का सदर विधायक ने अधिकारियों के साथ किया निरीक्षण.

राजेश तिवारी

कोन/ सोनभद्र – लोकसभा का चुनाव संपन्न होने के बाद सदर विधायक भूपेश चौबे ने गुरुवार को खराब तेलगुडवा कोन मार्ग का निरिक्षण बृहस्पतिवार के दिन लोक निर्माण अधिकारियों के साथ कोटा- तेलगुडवा मार्ग पर पहूंच कर निरीक्षण किया।

निरीक्षण के दौरान विधायक ने मार्ग पर जा रही बालू लदी दो ट्रको को रोककर ट्रकों से गिर रहे पानी पर चालकों को फटकार लगाई और कहा की भविष्य में ट्रकों से पानी नही गिरना चाहिए, बालू लदी ट्रकों से पानी गिरने की वजह से सड़क जगह जगह क्षतिग्रस्त हो रही है। सदर विधायक भूपेश चौबे ने कहा कि इस मार्ग से आवागमन करने वालों को किसी भी प्रकार का परेशानी ना हो जिसको ध्यान में रखते हुए अधिकारियों के साथ सड़क की नए सिरे से बनाने के लिए निरीक्षण किया गया है जल्द ही दो राज्यों को जोड़ने वाली मार्ग को बना दिया जाएगा।

कोन-तेलगुडवा मार्ग का निरीक्षण कर पीडब्ल्यूडी एक्सईएन गोविंद यादव ने कहा कि सड़क खनन क्षेत्र से प्रभावित है बालू लोडकर जाने वाले ट्रकों से सड़क पर पानी पानी गिरता रहता है जिसके कारण जल्दी सड़क जगह जगह क्षतिग्रस्त हो जाती है। उन्होंने कहा कि सुदृढीकरण हेतू प्रस्ताव भेजा गया है, पुनः प्रस्ताव शासन को भेजा जा रहा है,शासन से अनुमति मिलने के बाद कोटा कोन मार्ग का निर्माण कराया जाएगा। कोन तेलगुडवा, कचनरवा, विंढमगंज मार्ग जगह जगह टूटकर क्षतिग्रस्त हो गया है, जिसका मुल कारण सड़क पर चल रही बालू लदी ट्रकें है। इस दौरान डाला मंडल अध्यक्ष दीपक दूबे, भाजयुमो उपाध्यक्ष धीरेन्द्र प्रताप सिंह सोनू, पीडब्ल्यूडी जेई अमित वर्मा, अभय कुमार मौजूद रहे।

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here