दुद्धी विधानसभा उपचुनाव हेतु श्रवण गौंड को भाजपा प्रत्याशी बनाए जाने एवम दुद्धी में प्रथम आगमन पर गर्म जोशी के साथ लोगों ने किया स्वागत । 

0

भाजपा प्रत्याशी श्रवण गौंड ने पत्रकारों से किया प्रेस वार्ता।

(दुद्धी सोनभद्र) दुद्धी विधानसभा( 403) के उपचुनाव को लेकर भाजपा ने श्रवण गौंड को चुनाव के लिए प्रत्याशी घोषित बनाया है। दुद्धी विधानसभा 403 में श्रवण गोंड के प्रथम आगमन पर गर्म जोशी के साथ कार्यकर्ताओं ने फूलमाला पहनकर स्वागत किया स्वागत के क्रम में सर्वप्रथम उनका काफिला सोनू मेडिकल के पास रुका और सभी ने फूलमालों से लाद दिया और पैदल ही संकट मोचन मंदिर पर पहुंचकर हनुमान जी के चरणों में शीश नवा कर आशीर्वाद प्राप्त किया ,एवम दीपक सभासद के आवास पर काफिले के साथ पहुंचे पत्रकारों से प्रेस वार्ता कर बताया कि दुद्धी विधानसभा क्षेत्र की सबसे मूल समस्या अशिक्षा बेरोजगारी एवं स्वास्थ्य सुविधाएं हैं। जिसे मैं दूर करने का पूर्णता प्रयास करूंगा।

उन्होंने कहा कि एक आदिवासी किसान मजदूर के बेटे को भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने विश्वास जताते हुए उपचुनाव हेतु टिकट दिया है। उस पर मै खरा उतारने का संपूर्ण प्रयास करूंगा इस क्षेत्र से मै भली भांति वाकिफ हूं। इस क्षेत्र के पिछड़ेपन का मुख्य कारण शिक्षा का अभाव है। सर्वप्रथम इस समस्या का समाधान करने हेतु अच्छे गुणवत्तापूर्ण शिक्षण संस्थान स्थापित करने एवं युवाओं के बेरोजगारी को दूर करने के लिए स्वरोजगार के संसाधन उपलब्ध कराना मेरी प्राथमिकता होगी, जिला बनाने के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि मुझे दुद्धी विधानसभा 403 की जनता आशीर्वाद दे मैं जिला बनाने की मांग को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के समक्ष रखूंगा और इस समस्या के समाधान हेतु प्रयास करूंगा स्थानिय कल कारखानों में क्षेत्र के आदिवासी लोगों को काम नहीं मिलना और उनका अन्य प्रांतों में काम की तलाश में पलायन होना विकट समस्या है। इस पर उन्होंने कहां की मुझे यहां की जनता आशीर्वाद दे । मैं सभी की योग्यता के आधार पर उन्हें काम दिलाने का प्रयास करूंगा वही मीडिया ने इस चुनौती पूर्ण उपचुनाव को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री मोदी और प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ के विकसित भारत व सशक्त उत्तर प्रदेश उत्तरोत्तर निरंतर बढ़ रहा है । दुद्धी विधानसभा 403 के उपचुनाव की सीट को बीजेपी की झोली मे जीत कर डालने के लिए मैं अपनी पूरी आस्था निष्ठा एवम ऊर्जा लगा दूंगा, और इस चुनाव में प्रचंड जीत के साथ उपचुनाव जीतूंगा। इस मौके पर जिला प्रभारी अनिल सिंह, जिला अध्यक्ष नंदलाल गुप्ता, नगर अध्यक्ष दुद्धी कमलेश मोहन, मंडल अध्यक्ष सुमित सोनी ,वरिष्ठ भाजपा नेता मनोज मिश्रा ,राजन चौधरी, जिला मंत्री दिलीप पांडे ,सुषमा सिंह गोंड, शीला मरकाम ,विनोद , दीपक शाह ,मोनू सिंह, सूरज देव सेठ, मनीष जायसवाल ,पियूष कसेरा दीपक अग्रहरि ,विशाल चौरसिया मकसूद आलम, सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here