इन 5 बॉलीवुड गानों से अपनी होली को बनाएं खास, दोगुना हो जाएगा मजा

0
इन 5 बॉलीवुड गानों से अपनी होली को बनाएं खास, दोगुना हो जाएगा मजा

नई दिल्ली. होली का त्योहर भारतवासियों के लिए बेहद खास होता है. इस दिन आम इंसान से लेकर सेलेब्स तक एक-दूसरे को रंग-गुलाल लगाकर जश्न मनाते हैं. इसके अलावा जमकर नाच-गाना भी होता है, लेकिन बॉलीवुड गानों के बिना होली का त्योहार बिल्कुल अधूरा है. जब तक होली पार्टी में गाने ना बजे, तब तक मजा नहीं आता है. आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ गानों के नाम बताते हैं, जिससे आप अपनी होली को बेहद खास बना सकते हैं.

रंग बरसे
‘सिलसिला’ फिल्म का गाना ‘रंग बरसे’ आज भी पॉपुलर है. इस गाने को अमिताभ बच्चन ने अपनी आवाज से सजाया था. ‘रंगे बरसे’ गाने को अमिताभ बच्चन और रेखा पर फिल्माया गया था. होली पार्टी के लिए ये एक परफेक्ट सॉन्ग है. इस गाने से होली में चार चांद लग जाएगा.

बलम पिचकारी
रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ चर्चा में रही. इस मूवी का गाना ‘बलम पिचकारी’ सुपरहिट हुआ था. इस गाने के बिना तो होली पार्टी अधूरी है. इस गाने से आप अपनी होली को और भी बेहद खास बना सकते हैं. जैसे ही ये गाना प्ले होगा, आप खुद को रोक नहीं पाएंगे और डांस करना शुरू कर देंगे.

डू मी ए फेवर लेट्स प्ले होली
होली पार्टी के लिए ये गाना बिल्कुल परफेक्ट है. ‘डू मी ए फेवर लेट्स प्ले होली’ गाना ‘वक्त’ मूवी का है, जिसे अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा पर फिल्माया गया था. इस गाने को आप अपनी होली पार्टी की प्लेलिस्ट में जरूर शामिल करिए.

आज ना छोड़ेंगे
राजेश खन्ना की फिल्म ‘कटी पतंग’ साल 1970 में रिलीज हुई थी. इस मूवी का गाना ‘आज ना छोड़ेंगे’ आज भी सुपरहिट है. होली पार्टी के लिए आप इस गाने को चुन सकते हैं. ‘आज ना छोड़ेंगे’ सॉन्ग को किशोर कुमार और लता मंगेशकर ने अपनी आवाज दी थी. इस गाने के साथ आप अपनी होली पार्टी के मजे को दोगुना कर सकते हैं.

होरी खेले रघुवीरा
‘बागबान’ फिल्म के गाने ‘होरी खेले रघुवीरा अवध में’ को आप अपनी प्लेलिस्ट में शामिल कर सकते हैं, होली पार्टी में डांस करने के लिए ये एक परफेक्ट गाना है. इस गाने को आज भी बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है.

Tags: Amitabh bachchan, Bollywood news, Entertainment news., Holi Songs, Ranbir kapoor

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here