‘इंडियन आइडल 14’ के विनर बने वैभव गुप्ता, 25 लाख प्राइज मनी के साथ मिला स्पेशल गिफ्ट

0
‘इंडियन आइडल 14’ के विनर बने वैभव गुप्ता, 25 लाख प्राइज मनी के साथ मिला स्पेशल गिफ्ट

नई दिल्ली. टीवी की दुनिया का सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 14’ में इस बार एक से एक धुरंधर कंटेस्टेंट्स ने भाग लिया. सभी ने शो के मंच पर अपनी आवाज का जादू बिखेरा, लेकिन कानपुर के वैभव गुप्ता ने बाजी मार ली और ‘इंडियन आइडल 14’ की चमचमाती ट्रॉफ अपने नाम कर ली है. जी हां! वैभव गुप्ता विनर ‘इंडियन आइडल’ के 14वें सीजन के विनर बन गए हैं और उन्होंने लाखों की प्राइज जीत ली है.

सोनी टीवी ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर वैभव गुप्ता की तस्वीर शेयर की गई है, जिसमें वह विनर ट्रॉफी के साथ नजर आ रहे हैं. कैप्शन में लिखा है, ‘इंडियन आइडल सीजन 14 के विनर हैं कानपुर के छोटे सेठ जी- वैभव गुप्ता.’ शो का विनर बनने पर लोग वैभव गुप्ता को जमकर बधाइयां और शुभकामनाएं दे रहे हैं.

वैभव गुप्ता को मिली 25 लाख की प्राइज मनी
यूपी के कानपुर शहर के रहने वाले वैभव गुप्ता ने सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 14’ की चमचमाती ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपये की प्राइज मनी जीती है. शो में फर्स्ट रनर अप सुभादीप दास चौधरी, सेकेंड रनर अप पीयूष पंवार हैं, जिन्हें 5-5लाख रुपये मिले हैं. वहीं, तीसरे रनर अप यानी अनन्या पाल ने 3 लाख रुपये की प्राइज मनी जीती है.

प्राइज मनी के साथ वैभव गुप्ता को मिली चमचमाती ब्रैंड न्यू कार
‘इंडियन आइडल 14’ के विनर वैभव गुप्ता को ट्रॉफी और 25 लाख प्राइज मनी के साथ मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड की ओर से एक नई ब्रेजा कार भी तोहफे के तौर पर मिली है. ‘इंडियन आउडल 14’ का फिनाले शानदार रहा है. शो का विनर बनने के बाद वैभव गुप्ता की तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर छा गए हैं.

वैभव गुप्ता को बचपन से ही था म्यूजिक का शौक
बताते चलें कि रिएलिटी सिंगिग शो ‘इंडियन आइडल’ के सीजन 14 को श्रेया घोषाल, कुमार सानू और विशाल ददलानी ने जज किया था. वहीं, हुसैन कुवाजरवाला ने शो के होस्ट थे. शो के ग्रैंड फिनाले एपिसोड में नेहा कक्कड़ और सोनू निगम बतौर स्पेशल गेस्ट दिखाई दिए. वैभव गुप्ता ने शो में बताया था कि उन्हें बचपन से ही म्यूजिक का शौक था. इस वजह से उन्होंने स्कूल में ही क्लासिकल म्यूजिक की ट्रेनिंग ली थी और फिर उन्होंने ‘इंडियन आइडल  14’ का ऑडिशन दिया था और अब तो उन्होंने विनर का खिताब अपने नाम कर लिया है.

Tags: Entertainment news., Tv show, Vishal dadlani

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here