पेट में उठा भयंकर दर्द, अस्पताल में करना पड़ा भर्ती, अब बिना देरी के होगी अर्जुन की सर्जरी

0
पेट में उठा भयंकर दर्द, अस्पताल में करना पड़ा भर्ती, अब बिना देरी के होगी अर्जुन की सर्जरी

नई दिल्ली. 41 साल को चुके टीवी एक्टर और होस्ट अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) मेडिकल इमजेंसी के चलते अस्पताल में भर्ती हैं. एक्टर ने अस्पताल से अपनी एक तस्वीर भी फैंस के साथ शेयर की है, जिसे देख उनके चाहने वालें दंग रह गए. इस फोटो को शेयर करते उन्होंने बताया कि अपेंडिसाइटिस के कारण पेट के निचले दाहिने हिस्से में तेज दर्द होने लगा था. उनकी खराब हालत के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. जहां अब उनकी सर्जरी होगी. एक्टर के इस पोस्ट के बाद उनके फैंस उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

गौरतलब है कि अर्जुन बिजलानी इन दिनों टीवी सीरियल ‘प्यार का पहला अध्याय : शिव शक्ति’ में नजर आ रहे हैं. वह इस शो में डॉ. शिव कश्यप के रूप में दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं. फैंस उन्हें इस किरदार में कफी पसंद कर रहे हैं. हालांकि अब उनके मेडिकल इमजेंसी की वजह से उन्हें शो से छुट्टी लेने के लिए मजबूर होना पड़ा.

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अर्जुन बिजलानी को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूत्रों ने प्रकाशन को बताया कि अर्जुन काफी दर्द के कारण पहले सेट पर नहीं गए थे. इसके अलावा, अर्जुन ने ज़ूम के साथ बातचीत में अपना स्वास्थ्य अपडेट साझा किया. उन्होंने कहा, ‘मैं पेट में तेज दर्द के कारण अस्पताल में भर्ती हूं. मैं अभी एक्स-रे के लिए जा रहा हूं. डॉक्टर आज सुबह एक आपातकालीन सर्जरी करने जा रहे हैं.

इसके अलावा, अर्जुन बिजलानी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने अस्पताल के बिस्तर की एक तस्वीर साझा की. जिसमें उन्होंने अपने इंजेक्शन वाले हाथ की झलक दिखाते हुए लिखा है जो होता है अच्छे के लिए होता है.

आपको बता दें कि अर्जुन बिजलानी ने अपने करियर यूं तो कई टीवी शो में काम किया है. हालांकि वह दर्शकों के बीच सुपरनैचुरल शो ‘नागिन (Naagin)’ के लिए काफी फेमस हैं. इसके अलावा वह ‘परदेस में है मेरा दिल’, ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट ‘ ,’इश्क में मरजावां’, ‘कवच’और ‘मिले जब हम तुम ‘ जैसे कई बेहतरीन धारावाहिकों में अपनी शानदार एक्टिंग का कमाल दिखा चुके हैं. इसके साथ वह अपनी वाइफ नेहा स्वामी के साथ शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ और सनी लियोन के साथ ‘स्प्लिट्सविला X4’ भी होस्ट कर चुके हैं.

Tags: Arjun Bijlani, Naagin

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here