कीर्ति सुरेश की बॉलीवुड डेब्यू होती अजय की ये बायोपिक, वजन कम होने की वजह से छूटी, तो इस हीरोइन को मिला लीड रोल

0

मुंबई. साल 2019 में चर्चा थी कि साउथ की स्टार एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश अजय देवगन के अपॉजिट लीड रोल निभाएंगी. यह कीर्ति की बॉलीवुड डेब्यू होती. लेकिन ऐसा नहीं हो सका. अजय के अपॉजिट दूसरी एक्ट्रेस को साइन किया गया. लगभग 5 साल बाद फिल्ममेकर ने इसका कारण बताया है. अजय देवगन की इस फिल्म का नाम ‘मैदान’ है. मैदान में पहले अजय देवगन के अपॉजिट कीर्ति सुरेश को साइन करने की बात हुई थी. कीर्ति भी इसे करने के लिए तैयार थीं. लेकिन बाद में मेकर्स ने उन्हें किरदार के लिए फिट नहीं पाया.

ओपन मैगजीन की रिपोर्ट में दावा किया गया कि कीर्ति सुरेश और फिल्म के प्रोड्यूसर बोनी कपूर के बीच आपसी सहमति से लिया गया. दोनों अलग हो गए. मेकर्स को कीर्ति अजय के अपॉजिट बहुत छोटी और पतली लग रही थीं. हालांकि उनकी टीम ने बाद में सफाई दी कि कीर्ति के पास शूटिंग के टाइम नहीं मिल पा रहा था. उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट थे इसलिए तारीख मैच नहीं हो पा रही थी.

आखिरकार, प्रियामणि को ‘मैदान’ में अजय देवगन की पत्नी के रोल में कास्ट किया गया. अब, News18 शोशा के साथ एक विशेष बातचीत में, ‘मैदान’ के डायरेक्टर अमित रविदरनाथ शर्मा ने पहली बार बताया कि किस वजह से कीर्ति सुरेश को ‘मैदान’ में रिप्लेस किया गया, जिससे सभी अटकलों पर विराम लग गया है.

मैदान में प्रियामणि अजय देवगन के अपॉजिट हैं.

रविदरनाथ शर्मा ने इस बात सहमति जताई कि कीर्ति सुरेश पहली पसंद थीं. उन्होंने बताया, “हां, कीर्ति को ही साइन करने की प्लानिंग थी. लेकिन कीर्ति का वजन काफी कम हो गया था. मैं चाहता था कि सैयद अब्दुल रहीम की पत्नी एक खास तरह की दिखें. लेकिन जबसे उनका वजन कम हुआ, मुझे लगा कि वह इस किरदार के लिए फिट नहीं है. तभी हमें एहसास हुआ कि इस भूमिका के लिए कोई और बेहतर होगा.”

इस तरह कीर्ति सुरेश की जगह प्रियामणि की ‘मैदान’ में एंट्री हुई. अजय देवगन स्टारर मैदान अब 10 अप्रैल को रिलीज होगी. यह एक दिवंगत भारतीय फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक है. यह फिल्म कई साल पहले ही बन चुकी थी. लेकिन पहले लॉकडाउन और फिर सही डेट नहीं मिलने की वजह से इसकी रिलीज डेट को टाला जा रहा था.

Tags: Ajay Devgn, Keerthy Suresh, Priyamani

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here