‘सुहागन’ के संग होली का जश्न मनाएंगे ये सितारे, खुशियों से हो जाएं सराबोर, जानें डिटेल्स

0
‘सुहागन’ के संग होली का जश्न मनाएंगे ये सितारे, खुशियों से हो जाएं सराबोर, जानें डिटेल्स

नई दिल्ली. ‘सुहागन के संग, जश्न के रंग’ के नाम से मशहूर इस होली उत्सव की मेजबानी कोई और नहीं बल्कि शायरी और दिलों के बादशाह और ‘बिग बॉस’ के विजेता मुनव्वर फारुकी ने की है. ये आने वाला खास दिन पिक्चर-परफेक्ट जगह बनने वाला है क्योंकि परिवार ने अपने घर को भव्यता से सजाकर एक चमकदार वंडरलैंड में बदल दिया है. दर्शकों के लिए ढेर सारे सरप्राइज लेकर आ रहे हैं. जाने क्यों ‘सुहागन के संग, जश्न के रंग’ के पर्व को आपको मिस नहीं करना चाहिए, देखना ना भूले 23 मार्च को शाम 6:30 बजे सिर्फ कलर्स पर.

जल्द ही कलर्स के सितारों से सजी पार्टी में आपको होली का जश्न देखने को मिलने वाला है. इस खास दिन में दर्शक अपने चहीते एक्टर्स को एक दूसरे को टक्कर देते नजर आएंगे. कलर्स के शोज की खलनायिकाएं नीति (परिणीति से तन्वी डोगरा), नीलू (डोरी से सोनी सिंह), पायल (सुहागन से साक्षी शर्मा), आलिया (उदारियां से अलीशा परवीन) कुछ भयानक साजिशे कर रही हैं. कैलाशी देवी (डोरी से सुधा चंद्रन) उनकी प्लानिंग को शैतानी क्लाइमेक्स तक पहुंचाने के लिए इस खास उत्सव में शामिल होंगी.

होगी बुराई पर अच्छाई की जीत!
‘सुहागन के संग जश्न के रंग’ ने होली के सच्चे भाव में बुराई पर अच्छाई की जीत को दर्शाया जाएगा. पॉजिटिविटी के पूल में गोता लगाने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि यह जश्न एक ही छत के नीचे कलर्स के दर्शकों के पसंदीदा कलाकारों के बीच होने वाला है. अनलिमिटेड फन के साथ बिंदिया और कृष्णा (सुहागन से गरिमा किशनानी और राघव ठाकुर), परिणीत (परिणीति से अंचल साहू), आसमां और अरमान (उड़ारियां से अदिति भगत और अनुराज चहल), बुलबुल और वीर (मेरा बलम थानेदार से श्रुति चौधरी और शगुन पांडे), मानसी, डोरी और अग्नि (डोरी से तोरल रासपुत्र, माही भानुशाली और अमर उपाध्याय), और मंगल और लक्ष्मी (मंगल लक्ष्मी से दीपिका सिंह और सानिका अमित) उनके लिए प्रतीक्षारत मुसीबत से बेखबर होंगे.

holi

बॉलीवुड के रंग डूबे आएंगे नजर
बॉलीवुड के होली सॉन्ग के बीच जबरदस्त माहौल देखने को मिलेगा. कलर्स के कई प्रतिभाशाली एक्टर्स जबरदस्त परफॉर्मेंस करते नजर आएंगे. भोले बम पर कैलाशी देवी (डोरी की सुधा चंद्रन द्वारा अभिनीत) के डांस से लेकर, विलेन पायल (सुहागन की साक्षी शर्मा द्वारा अभिनीत) और नीलू (डोरी की सोनी सिंह द्वारा अभिनीत) द्वारा बाबूजी ज़रा धीरे चलो पर दिल जीतने वाली डांस परफॉर्मेंस तक, बुलबुल (मेरा बलम थानेदार की श्रुति चौधरी), मानसी (डोरी की तोरल रासपुत्रा) और गरिमा किशनानी (सुहागन की बिंदिया) बहुओं के अभूतपूर्व अवतार, श्रृंगार कैसे हो पर अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस देंगी.

बता दें कि इस खास दिन दर्शकों को ‘बिग बॉस’ बोनांजा भी देखने को मिलेगा, क्योंकि शो के पिछले सीजन की प्यारी जोड़ी – करिश्माई नील भट्ट और खूबसूरत ऐश्वर्या शर्मा खास गेस्ट के रूप में इस खास एपिसोड की शोभा बढ़ाएंगे. सुहागन के संग, जश्न के रंग’ के साथ होली का जश्न मनाएं, इस एपिसोड का सीधा प्रसारण 23 मार्च को शाम 6:30 बजे से केवल कलर्स पर होने वाला है.

Tags: TV Actor, Tv actresses

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here