ओटीटी की ‘महारानी’ बनने के बाद, अब टीवी पर कदम रखने जा रहीं हुमा कुरैशी, कॉमेडी से जमाएंगी रंग

0
ओटीटी की ‘महारानी’ बनने के बाद, अब टीवी पर कदम रखने जा रहीं हुमा कुरैशी, कॉमेडी से जमाएंगी रंग

नई दिल्ली.  वेब सीरीज ‘महारानी’ में ‘रानी भारती’ का किरदार निभा पर्दे पर छाने वाली एक्ट्रेस हुमा कुरैशी को ओटीटी पर जबरदस्त रिस्पांस मिला था. फिल्मों और ओटीटी पर धाक जमाने के बाद अब ये एक्ट्रेस छोटे पर्दे पर लौटने को तैयार हैं. हुमा कुरैशी जल्द ही कॉमेडी शो ‘मैडनेस मचाएंगे इंडिया को हंसाएंगे’ में नजर आने वाली हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने टीवी का रुख करने और कॉमेडी में हाथ आजमाने के बारे में खुलकर बात की है.

हुमा कुरैशी कहती हैं, ‘मेरा मानना है कि टेलीविजन एक असाधारण माध्यम है. इसमें हर किसी के लिए कुछ न कुछ है. मगर इस तरह के शो का हिस्सा बनना दर्शकों के साथ एक साप्ताहिक मुलाकात की तरह है, जिसमें उन्हें मेरे बारे में जानने को मिलता है’. इस शो के बाद भविष्य में दोबारा टीवी पर काम करने के बारे में भी उन्होंने दिलचस्पी दिखाई.

वह आगे कहती हैं, ‘मुझे बताया गया है कि मेरी हंसी असरदार है और वास्तव में जब भी मैं हंसती हूं तो मेरे आस-पास के सभी लोग हंसते हैं और मुझे यह पसंद है. मेरा यह भी मानना है कि यही एक मुख्य कारण है कि मैंने इस शो का हिस्सा बनने का फैसला किया. मुझे कॉमेडी की बहुत अच्छी समझ है और मैं कॉमेडी का आनंद लेती हूं, इसलिए जब मुझे यह भूमिका निभाने का ऑफर मिला तो मुझे इसे स्वीकार करने में खुशी हुई और दर्शकों को मेरा यह पक्ष देखने का मौका मिला’.

‘रोस्ट्स’ के साथ वह कितनी सहज हैं, यह पूछने पर हुमा ने कहा, ‘मैं कॉमेडी को अपनाती हूं. यह हल्के-फुल्के अंदाज में दूसरों को चिढ़ाना प्यार जताने का एक तरीका है. अभी हाल ही में शूटिंग के दौरान सभी ने बारी-बारी से मेरी टांग खींची और मैं इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकती थी, क्योंकि इस मजाक का मकसद सिर्फ मनोरंजन करना था’.

एक्ट्रेस ने आगे बताया, ‘रोस्ट्स भी शो का एक हिस्सा हैं और आप मुझे अपने कुछ डिग्स के साथ रोस्ट किए जा रहे मेहमानों का समर्थन करते हुए देखेंगे. यह रोस्ट में संतुलन का एक तत्व जोड़ता है, यह सुनिश्चित करते हुए कि यह बहुत अधिक एकतरफा न हो जाए’. बता दें, ये शो सोनी पर टेलीकास्ट होता है.

Tags: Bollywood actress, Entertainment news., Huma Qureshi

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here