जिस फिल्म ने चमकाई कंगना रनौत की किस्मत, अब बनेगा उसका सीक्वल

0
जिस फिल्म ने चमकाई कंगना रनौत की किस्मत, अब बनेगा उसका सीक्वल

नई दिल्ली. मशहूर डायरेक्टर विकास बहल इन दिनों अपनी हॉरर फिल्म ‘शैतान’ को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं. इस फिल्म में अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका जैसे सितारे लीड रोल में दिखेंगे. इस बीच विकास बहल ने अपनी हिट फिल्म ‘क्वीन’ के सीक्वल को लेकर लेटेस्ट अपडेट दिया है. उन्होंने बताया कि वह ‘क्वीन 2’ पर काम शुरू कर चुके हैं. उनकी स्टोरी लिखने काम भी पूरा कर लिया है.

News18 Showsha के साथ बातचीत के दौरान विकास बहल ने कहा कि ‘क्वीन’ की रिलीज को लगभग 1 दशक हो चुका है, लेकिन आज भी लोग सीक्वल के बारे में पूछते हैं. उन्होंने कहा, ‘मुझे ऐसा महसूस होता है कि जैसे फिल्म कल ही रिलीज हुई है. मुझे यह कहते हुए खुशी हो रही है कि हमने कहानी लिखने का काम पूरा कर लिया है. हां, इसका सीक्वल बनना चाहिए.’

चार साल पहले बना चुका होता ‘क्वीन’ का सीक्वल
विकास बहल ने आगे कहा, ‘अगर सीक्वल को लेकर लोगों की अपेक्षाओं पर खरा उतरने का दबाव मुझे महसूस नहीं होता, तो मैं सिर्फ पैसों की खातिर इसे चार साल पहले ही बना चुका होता, लेकिन हमें यकीन था कि हम ऐसा नहीं करेंगे, जब तक कि हमें ऐसी कहानी नहीं मिल जाती, जो क्वीन जितनी ही शानदार हो.’

साल 2013 में आई ‘क्वीन’ में कंगना रनौत ने लीड भूमिका निभाई थी. रिलीज के बाद ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छा गई थी और ताबड़तोड़ कमाई कर मेकर्स को मालामाल कर दिया था. ‘क्वीन’ ही वो फिल्म है, जिसने कंगना के करियर को बूस्ट करने का काम किया था. हालांकि, डायरेक्टर विकास बहल ने ‘क्वीन 2’ को लेकर अभी ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की है.

इस दिन रिलीज होगी ‘शैतान’
बताते चलें कि विकास बहल की फिल्म ‘शैतान’ 8 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसने लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए. ट्रेलर लॉन्च के बाद ‘शैतान’ को लेकर लोगों की एक्साइटमेंट और बढ़ गई गई है. फिल्म में आर माधवन का खतरनाक लुक चर्चा में हैं. वह इसमें खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म में अजय देवगन ने ना सिर्फ लीड रोल निभाया है बल्कि वह इसके प्रोड्यूसर भी हैं. अब देखना होगा कि अजय देवगन की ‘शैतान’ बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है.

Tags: Bollywood film, Entertainment news., Kangana Ranaut

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here