‘आर्टिकल 370’ का बॉक्स ऑफिस पर उठा तूफान, ‘क्रैक’ ने दूसरे दिन की इतनी कमाई

0
‘आर्टिकल 370’ का बॉक्स ऑफिस पर उठा तूफान, ‘क्रैक’ ने दूसरे दिन की इतनी कमाई

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम की फिल्म ‘आर्टिकल 370’ सिनेमाघरों में शुक्रवार को दस्तक दे चुकी है, जिसे ऑडियंस से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस मूवी ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर कब्जा कर लिया है. वहीं, विद्युत जामवाल की फिल्म ‘क्रैक’ भी लोगों को पसंद आ रही है. बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में पहले दिन ‘आर्टिकल 370’ और ‘क्रैक’ की धमाकेदार शुरुआत हुई है. जानिए दूसरे दिन दोनों फिल्मों ने कितने करोड़ का बिजनेस किया है.

यामी गौतम की फिल्म ‘आर्टिकल 370’ रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर छा गई है. क्रिटिक्स और ऑडियंस से इस मूवी को जबरदस्त रिव्यूज मिले हैं. हर कोई यामी गौतम की तारीफ कर रहा है. पहले दिन ‘आर्टिकल 370’ ने भारत में 5.9 करोड़ का बिजनेस किया था. दूसरे दिन फिल्म की कमाई में भारी उछाल देखने को मिल रहा है. सैकनिल्क की अर्ली रिपोर्ट के मुताबिक, यामी गौतम की फिल्म ने दूसरे दिन यानी शनिवार को 7.5 करोड़ की कमाई की है. इस तरह फिल्म ने दो दिन में भारत में 13.4 करोड़ का बिजनेस कर लिया है.

‘क्रैक’ ने बॉक्स ऑफिस पर की इतने करोड़ की कमाई
अब बात करते हैं विद्युत जामवाल की फिल्म ‘क्रैक’ की. घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का खाता 4.25 करोड़ रुपये से खुला था. सैकनिल्क ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि दूसरे दिन यानी शनिवार को विद्युत जामवाल की ‘क्रैक’ ने सिर्फ 2.75 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. हालांकि, ये अर्ली एस्टीमेट है. ऑफिशियल डेटा आने के बाद बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में थोड़ा-बहुत बदलाव देखने को मिल सकता है. ‘क्रैक’ का दो दिन में टोटल कलेक्शन 7 करोड़ रुपये हो चुका है.

यामी गौतम की ‘आर्टिकल 370’ कश्मीर में फैले आतंकवाद पर करारा चोट करती है. इसमें इंटेलिजेंस ऑफिसर का किरदार निभाकर यामी गौतम जमकर वाहवाही लूट रही हैं. अरुण गोविल ने ‘आर्टिकल 370’ में प्रधानमंत्री का रोल निभाया है. वहीं, प्रियामणि भी इस फिल्म में अहम किरदार में नजर आई हैं. यामी गौतम की ‘आर्टिकल 370’ का निर्देशन आदित्य सुहास जंभाले ने किया है.

विद्युत जामवाल बॉलीवुड के मशहूर एक्शन स्टार हैं. ‘क्रैक’ में भी उनका जबरदस्त एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है. इस मूवी का का डायरेक्शन आदित्य दत्त ने किया है. ये एक फुल स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म है, जिसमें अर्जुन रामपाल ने विलेन का रोल निभाया है. इस फिल्म को विद्युत जामवाल ने ही प्रोड्यूस किया है. वहीं, नोरा फतेही और एमी जैक्शन भी ‘क्रैक’ का हिस्सा हैं.

Tags: Box Office Collection, Entertainment news., Vidyut Jamwal, Yami gautam

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here