साउथ स्टार के खिलाफ पत्नी के बाद महिलाओं ने खोला मोर्चा, कानूनी केस में फंसा हीरो, महिला आयोग में शिकायत दर्ज

0
साउथ स्टार के खिलाफ पत्नी के बाद महिलाओं ने खोला मोर्चा, कानूनी केस में फंसा हीरो, महिला आयोग में शिकायत दर्ज

मुंबई. साउथ स्टार दर्शन को नई मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने श्रीरंगपटना में एक स्पीच के दौरान महिलाओं के खिलाफ कथित तौर पर आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया था. दर्शन के खिलाफ महिला संगठन-गौदातियारा सेने की कुछ सदस्यों ने महिला आयोग में शिकायत दर्ज की है. संगठन ने कार्यक्रम में उनके बयान में कहा था, ‘इवाथु इवलु इरथले, नाले अवलु बार्थले’ यानी महिलाएं आज उसकी है, कल किसी और की होंगी. संगठन ने इसे महिलाओं का अपमान माना है और इस बयान को आपत्तिजनक बताया है.

दर्शन ने ये कमेंट उनकी पत्नी विजयलक्ष्मी और कथित गर्लफ्रेंड पवित्रा गौड़ा के बीच सोशल मीडिया पर हुई तकरार के बाद रिएक्शन के तौर पर किया. गौदातियारा सेने की प्रदेश अध्यक्ष रेणुका ने शिकायत दर्ज कराते हुए कहा, “दर्शन को महिलाओं का सम्मान करना सीखना चाहिए. वह स्क्रीन पर जो उपदेश देते हैं, उन्हें उस पर अमल करना चाहिए.”

फिल्म की सक्सेस पार्टी करना सुपरस्टार को पड़ा भारी, 8 सेलेब्स को पुलिस ने भेजा लीगल नोटिस, हो रही पूछताछ

रेणुका ने आगे कहा, “दर्शन को बताना चाहिए कि उन्होंने पब्लिक प्लेस में अपने फैंस बात करते हुए ऐसे शब्दों का इस्तेमाल क्यों किया? इसके अलावा उन्हें ऐसी भाषा का इस्तेमाल करने के लिए महिलाओं से माफी मांगनी चाहिए. पिछली बार उन्होंने ‘अदृष्टा देवथे’ कमेंट किया था. हम उनकी पत्नी के साथ चल रही झगड़े के बारे में जानते हैं.”

तीन दिन तक किया इंतजार

रेणुका ने आगे कहा,”हमने तीन दिनों तक इंतजार किया कि वह अपनी गलती स्वीकार करें और माफी मांगें, लेकिन उन्होंने अभी तक ऐसा नहीं किया है. इसलिए हमने महिला आयोग से शिकायत करने का फैसला किया. उन्होंने कहा, “अगर वह नहीं माने तो हम उनके घर के सामने धरना देंगे.”

आयोग ने माफी मांगने के लिए कहा

महिला आयोग को सौंपी गई शिकायत में कहा गया है कि दर्शन कई युवाओं के लिए एक आदर्श हैं. जब उन्होंने इस तरह की अपमानजनक टिप्पणी की तो कार्यक्रम में हजारों लोग मौजूद थे. दर्शन को माफी मांगनी चाहिए और बताना चाहिए कि वह युवाओं को किस तरह का संदेश भेजना चाहते हैं.

Tags: Darshan, Kannada film industry

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here