‘भारतीय देख रहे पाकिस्तानी ड्रामा’… एक्टर ने इंडियन सीरियल्स को बताया ‘जहर’, शाहरुख खान से भी लिया था पंगा

0
‘भारतीय देख रहे पाकिस्तानी ड्रामा’… एक्टर ने इंडियन सीरियल्स को बताया ‘जहर’, शाहरुख खान से भी लिया था पंगा

नई दिल्ली. पाकिस्तानी एक्टर-राइटर और डायरेक्टर यासिर हुसैन इन दिनों अपनी लेटेस्ट फिल्म ‘टैक्सली गेट’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. एक्टर इन दिनों अपने देश में इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने Something Haute को दी एक इंटरव्यू में टीवी सीरियल्स के बारे में भी बात की. अपने देश के सीरियल्स के बारे में बात करते-करते यासिर हुसैन ने भारतीय सीरियल्स की जमकर बुराई कर डाली और इतना ही नहीं उन्होंने भारतीय कंटेंट को ‘जहर’ बता डाला. इंटरव्यू के दौरान यासीर खान से भारत में पाकिस्तानी सीरियल्स की लोकप्रियता के बारे में सवाल किया गया था जिसके जवाब में उन्होंने भारतीय ड्रामा को बेहद ‘घटिया’ और ‘जहर’ करार दे दिया.

भारत में पाकिस्तानी सीरियल्स की बेशुमार लोकप्रियता के बारे में बात करते हुए एक्टर कहते हैं ‘भारत ने अपने शोज देखे हैं? उनके शोज बेहद घटिया और जहर हैं. अब जिस देश के अपने शोज इतने खराब हैं वो हमारे शोज तो देखेंगे ही. पाकिस्तानी ड्रामा भारत के ड्रामा से काफी अच्छे हैं और इसलिए पाकिस्तानी ड्रामा शोज को इंडिया में काफी पसंद किया जाता है’.

बेटे को नहीं बनाना चाहते हैं एक्टर
इतना ही नहीं यासीर खान ने बातों ही बातों में पाकिस्तानी फिल्म और टीवी इंडस्ट्री की भी कड़ी निंदा की है. एक्टर ने बताया कि उनकी इंडस्ट्री भी काफी खराब है और इस वजह से वह नहीं चाहते कि उनका बेटा एक्टर बने. वह कहते हैं, ‘हमारी पाकिस्तानी इंडस्ट्री कोई अच्छी इंडस्ट्री नहीं है. ये कोई काम है? एक्टर का काम होता है अच्छी एक्टिंग करना. ये फील्ड ऐसा है कि एक्टर को अपना क्राफ्ट मनवाना होता है, लेकिन यहां एक्टर को बुरे रोल ऑफर होते हैं’.

‘पठान’ का उड़ाया था मजाक
बता दें, ये पहली दफा नहीं है जब यासीर खान ने इंडिया के कंटेंट को घटिया और बेकार बताया है. एक्टर ने पिछले साल आई शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का भी रिव्यु किया था और उन्होंने इस फिल्म को बिना किसी कंटेंट के वीडियो गेम बताया था. साथ ही वह कई बार कह चुके हैं कि पाकिस्तानी इंडस्ट्री में इंडिया से काफी कम बजट में काफी बेहतर फिल्में बनाई जा सकती हैं.

Tags: Anupamaa, Entertainment news., Tv show

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here