मन्नारा चोपड़ा की जुबां पर क्यों नहीं आया कजिन प्रियंका-परिणीति चोपड़ा का नाम? बोलीं-‘उनका अपना परिवार…’

0
मन्नारा चोपड़ा की जुबां पर क्यों नहीं आया कजिन प्रियंका-परिणीति चोपड़ा का नाम? बोलीं-‘उनका अपना परिवार…’

मुंबई. मन्नारा चोपड़ा ने ‘बिग बॉस 17’ की टॉप 4 फाइनलिस्ट रहीं. शो में आने के बाद उन्होंने पूरे भारत में पॉपुलैरिटी हासिल की. वह बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और प्रियंका चोपड़ा कि कजिन हैं. शो में रहने के दौरान कई को-कंटेस्टेंट्स ने उन्हें इस बात के लिए ट्रोल किया. उनपर नेपोटिज्म के आरोप भी लगाए. लेकिन मन्नारा ने इस पर एक शब्द भी नहीं कहा. मन्नारा साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं और उन्होंने अपने दम पर अपनी पहचान बनाने का दावा किया. उन्होंने परिणीति या प्रियंका का नाम अपनी जुबान पर नहीं लिया था.

मन्नारा चोपड़ा ने बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि बिग बॉस 17 में रहते हुए उन्होंने क्यों परिणीति चोपड़ा या प्रियंका चोपड़ा के बारे में बात नहीं की? उन्होंने कहा कि उनके को-कंटेस्टेंट्स प्रियंका और परिणीति के नाम का लेते थेलेकिन उन्होंने कभी ऐसा नहीं किया क्योंकि वह अपने परिवार का फायदा उठाना पसंद नहीं करती हैं.

मन्नारा चोपड़ा ने कहा, “रियली ये मेरी लाइफ का फंडा है. मुझे किसी के जरिए अपनी पहचान बनाना पसंद नहीं है. जब लोगों ने इसके बारे में बात करना शुरू कर दिया तो ईमानदारी से कहूं तो मेरे मन में एक सवाल आता था कि आप मेरी फैमिली और ऐसी चीज के बारे में क्यों बात कर रहे हैं.”

पर्सनैलिटी की वजह से बुलाया गयाः मन्नारा चोपड़ा

मन्नारा चोपड़ा ने आगे कहा, “अगर मुझे बिग बॉस जैसे नेशनल शो पर बुलाया गया तो इसकी मुख्य वजह यह है कि उन्हें मेरी पर्सनैलिटी पसंद है और वे चाहते थे कि मैं मन्नारा के रूप में वहां रहूं. तो, आप मेरे बारे में बात करें. आप मेरी फिल्मों, मेरी जर्नी के बारे में बात करें. मेरे से भले ही लड़ लो, बातें कर लो और गप्पे मार लो लेकिन फैमिली के बारे में बात न करो.”

‘वे शादीशुदा है, उनका अपना परिवार है’: मन्नारा चोपड़ा

मन्नारा चोपड़ा ने कहा, “मेरे परिवार को इसमें शामिल न करें क्योंकि हर किसी लाइफ में अपनी अलग जगह है और वे (प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा) भी शादीशुदा हैं, उनका अपना परिवार है. इसलिए, उन्हें शामिल न करें. मुझे लगता है कि जितने सेलिब्रिटीज आए हैं और हमारे होस्ट सलमान खान सर, वे मुझे मेरी पर्सनैलिटी से जानते हैं. यही मेरा एकमात्र कारण था.”

Tags: Mannara Chopra, Parineeti chopra, Priyanka Chopra

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here