कितनी बदल गई सलमान खान की ये हीरोइन, दिखा 37 साल की एक्ट्रेस का ऐसा लुक, लोग बोले- प्लास्टिक सर्जरी करवाकर…

0

मुंबई. कभी बॉलीवुड पर राज करने वाली एक्ट्रेस आयशा टाकिया ने इंडस्ट्री से दूरी बना रखी है. वह लंबे समय बाद मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दीं. उन्होंने पैपराजी को फोटो के लिए पोज दिए. इस दौरान उनके लुक में काफी बदलाव देखा गया. वह पहले से काफी ज्यादा बदल गई है. आयशा के साथ उनका बेटा और एक दोस्त भी था. गहरे नीले रंग के सूट और खुले लंबे बालों में आयशा सिंपल लग रही थीं. उन्होंने काला मास्क पहना था, लेकिन फोटोग्राफर्स के कहने पर उन्होंने इसे हटा दिया.

आयशा के साथ मौजूद उनके बेटे मिखैल ने हरे रंग की शर्ट, काली पैंट पहनी थी और अपनी पीठ पर एक बड़ा बैकपैक रखा था. उन्होंने आयशा के साथ एयरपोर्ट के सिक्योरिटी ऑफिसर्स को अपने डॉक्यूमेंट्स दिखाए और अंदर चल गईं. आयशा आज भी पहले जितनी खूबसूरत हैं, लेकिन उनके बदले लुक को लेकर कमेंट करना शुरू कर दिया कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है.

फिल्म ‘वांटेड’ के पोस्टर में सलमान खान संग आयशा टाकिया.

पैपराजी विरल भयानी ने जैसे ही आयशा टाकिया के इस वीडियो को शेयर किया, वैसे ही यूजर्स के कमेंट्स की बाढ़ आने लगी. एक यूजर ने लिखा,”प्लास्टिक सर्जरी के बाद आयशा ने अपना चेहरा खराब कर लिया.” एक ने लिखा,”क्या थी और क्या हो गई…” एक और यूजर ने लिखा,”इतने बुरे थोबड़े में कौन देखना चाहेगा इनको.” एक अन्य यूजर ने लिखा,”सामने दिखी होती तो पहचान में भी नहीं आती.. अच्छा हुआ बता दिया.”

आयशा टाकिया के पति फरहान आजमी

आयशा टाकिया ने फरहान आजमी से शादी की है. वह एक रेस्तरां मालिक हैं. साल 2020 में आयशा और फरहान ने अपने होटल को क्वारंटाइन सेंटर में तब्दील कर दिया था. उन्होंने अपने होटल को क्वारंटाइन सेंटर के तौर पर बीएमसी और मुंबई पुलिस को सौंप दिया था. आयशा और फरहान की इस पहल की सरकार ने भी तारीफ की थी.

आयशा टाकिया की फिल्में

आयशा टाकिया ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की और फाल्गुनी पाठक के गाने ‘मेरी चुनर उड़ उड़ जाए’ से लोगों को ध्यान अपनी ओर खींचा. बाद में उन्होंने ‘टार्ज़न: द वंडर कार’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया. साल 2004 में बेस्ट डेब्यू के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार जीता. उन्होंने ‘दिल मांगे मोर!!!’, ‘डोर’, ‘नो स्मोकिंग’, ‘वांटेड’, ‘सलाम-ए-इश्क’ और ‘पाठशाला’ जैसी फिल्मों में काम किया. साल 2011 में आखिरी बार बड़े पर्दे पर दिखाई दी थीं. इसके बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली.

Tags: Bollywood actress, Salman khan